बढ़ते इस्लामी अतिक्रमण के विरोध में उतरे भोपाल के नागरिक और सामाजिक संगठन.

इस्लामिक माफिया और संस्थाएं कर रहीं हिन्दुओं की जमीन हड़पने का षड़यंत्र.

विश्व संवाद केंद्र, भोपाल    15-May-2024
Total Views |

hindus protest agains islami mafiya in bhopal
 
भोपाल. राजधानी में आए दिन हिंदुओ की जमीन पर मुस्लिम माफियाओं, संस्थाओं द्वारा तरह तरह के हथकंडे अपनाकर कब्जे किए जा रहे हैं. पहले पहले वक्फ बोर्ड द्वारा हिन्दू अनाथालय की भूमि पर दावा जताया गया और अब इसी कड़ी में मिसरोद थाना क्षेत्र के एक ट्रेवल कंपनी में कार्य करने वाले भारत वैष्णव की जमीन पर अली खान (उर्फ गोलू तलवार) तथा शाहरुख ने कब्जे की योजना बनाकर हथियाने का प्रयास किया.
 
 
जिसके चलते आरोपियों द्वारा पहले भारत पर दबाव बनाया गया फिर फर्जी तरीके से कागजों में भी हेर फेर किया गया किंतु इसकी जानकारी भारत को मिली तो उन्होंने संबंधित थाने में इसकी शिकायत की, इसके बाद अली खान उर्फ गोलू तलवार, शाहरुख तथा उसके साथियों ने मिलकर भूमि स्वामी भारत को डराया धमकाया कि तुझे जान से मार देंगे लेकिन जब भारत आरोपियों के सामने नही झुके तो दिनांक 11 मई को मौका पाकर भारत और आशीष सराठे पर अली खान उर्फ गोलू तलवार और शाहरुख ने अपने साथियों के साथ डंडे तथा तलवार से ताबड़तोड़ हमले किए गए जिसमें दोनों को गंभीर चोटें आईं हैं.
 
 
गंभीर और संवेदनशील मामला होने के बाबजूद स्थानीय पुलिस और प्रशासन की उदासीनता के चलते अली खान उर्फ गोलू तलवार ने पीडित भारत को धमकी भरे मैसेज भेजना प्रारंभ कर दिया कि अभी तो बच गया लेकिन जल्दी ही तुझे और तेरे परिवार के टुकड़े टुकड़े कर देंगे और अगर इस सब से मुक्ति चाहता है तो उस जमीन को भूल जा। जब इसकी जानकारी उनके हिन्दू संगठनों को लगी तो उन्होंने थाना प्रभारी और भारत तथा उनके परिवार से संपर्क किया किन्तु पुलिस द्वारा इस विषय में उदासीन रवैया जारी है. वहीँ पीड़ित के परिजनों का कहना है कि उत्तर के अतिवादी विधायक आरिफ अकील का अपराधियों को संरक्षण प्राप्त है तथा कुछ पुलिस विभाग के अधिकारियों का रिश्तेदार होने के कारण पुलिस उन्हें गिरफ्तार नही कर रही है.
 
 
पुलिस की नाकामी के चलते परिवारजनों की सुरक्षा तथा अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर हिंदू जागरण मंच के आह्वान पर हिंदू समाज ने आज मिसरोद थाने का सांकेतिक रूप से घेराव किया और आरोपियों शीघ्र कड़ी कार्रवाई और गिरफ्तारी न होने पर 2 दिन बाद आंदोलन की चेतावनी दी है।