मध्यप्रदेश में टैक्स फ्री हुई फिल्म The kerala story

विश्व संवाद केंद्र, भोपाल    06-May-2023
Total Views |
टैक्स फ्री हुई केरला स्टोरी
 
भोपाल। आतंकवाद और लव जिहाद के मुद्दे पर बनी फिल्म 'द केरल स्टोरी' मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री कर दी गई है। यह फिल्म देश में लव जिहाद, धर्मांतरण और आतंकवाद के षड्यंत्र को सामने ला रही है। फिल्म में लव जिहाद के घिनौने चेहरे को उजागर किया गया है। इसलिए सरकार ने इसे टैक्स फ्री करने का फैसला किया है।
 
कैसे क्षणिक भावुकता में जो बेटियां लव जिहाद के जाल में उलझ जाती हैं, उनका जीवन बर्बाद हो जाता है। आतंकवाद को किस तरह से डिजाइन किया गया है, यह फिल्म उसके ताने-बाने को सामने ला रही है। प्रदेश के मुख्यमंत्री ने अपील की है कि फिल्म 'द केरला स्टोरी' सभी को देखनी चाहिए।
 
'द केरला स्टोरी' शुक्रवार को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। यह फिल्म केरल की महिलाओं के एक समूह के बारे में जानकारी देती है। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे कॉलेज जाने वाली 3 लड़कियां एक आतंकी संगठन आईएसआईएस से जुड़ जाती हैं। वे गुमराह होकर इस्लामिक स्टेट ऑफ इराक एंड सीरिया (आईएसआईएस) का हिस्सा बन जाती हैं। द केरला स्टोरी’ के टीजर में दावा किया गया है कि केरल में 32,000 से ज्यादा लड़कियां गायब हुई हैं। ट्रेलर में भी हजारों लड़कियों के धर्म परिवर्तन के बाद आईएसआईएस में शामिल करने की बात कही गई है।