आक्रोश- बजरंग दल ने जिहादी आतंकवाद का फूंका पुतला

मजहबी आतंकी जिहादियों को शीघ्र फांसी देने की मांग

विश्व संवाद केंद्र, भोपाल    29-Jun-2022
Total Views |
bajrang dal
 
 जिहादी आतंकवाद का फूंका पुतला, 
संविधान के राज में तालिबानी राज नहीं किया जायेगा स्वीकार,
 मांग: मजहबी आतंकी जिहादियों को शीघ्र दी जाए फांसी
 
विदिशा। राजस्थान के उदयपुर में मुस्लिम कट्टरपंथियों द्वारा कन्हैयालाल की दिनदहाड़े हत्या करने के बाद देश भर में उनके खिलाफ रोष व्याप्त है। इस हत्या के बाद मुस्लिम कट्टरता का एक और उदाहरण सभी के सामने प्रस्तुत हुआ। जगह-जगह इस निर्मम हत्या करने वालों के खिलाफ विद्रोह प्रदर्शन किया जा रहा है। कन्हैयालाल को न्याय दिलाने की मांग जोरों पर है। इसी को लेकर विदिशा जिले की गंजबासौदा तहसील में बजरंगदल कार्यकर्ताओं ने जिहादी आतंकवाद का पुतला फूंका। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने इन मजहबी आतंकियों को शीघ्र फांसी की सजा देने की मांग की।
 
पुतला दहन से पूर्व उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुये विहिप जिलाध्यक्ष संदीप नेमा ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि बीते दिवस राजस्थान के उदयपुर में टेलरिंग का काम करने वाले कन्हैयालाल की कुछ जिहादी मानसिकता के लोगों ने मजहब के नाम पर तालीबानी तरीके से दिन दहाडे़ उसकी दुकान में घुस गला रेतकर हत्या कर दी।
 
हत्या इतनी जघन्य है, कि इन जिहादियों ने कन्हैयालाल के शरीर पर धारदार हथियारों से 26 वार किये जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी।
 
उन्होंने कहा कि हत्या करने वाले आरोपियों ने हत्या का वीडियो भी बनाया और उसे सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किया साथ ही देश के प्रधानमंत्री के प्रति भी अपशब्द कहे और उनकी हत्या की भी धमकी दी। श्री नेमा ने कहा कि हिंदुओं के देश भारत में जहां संविधान का राज है वहां ये मजहबी जिहादी तालीबान का राज चलाना चाहते हैं और मजहबी उन्माद पैदा करके देश में डर का माहौल बनाना चाहते हैं।
 
उन्होंने भारत सरकार से मांग है कि एसे मजहबी आतंकी जिहादियों को शीघ्र से शीघ्र फांसी की सजा दी जाये ताकि ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो। इसके साथ ही बजरंग दल नगर संयोजक भजन प्रजापति ने युवाओं से सजग रहने का आह्वान किया। तत्पश्चात मजहबी आतंकवाद का पुतला फूंका गया। इस अवसर पर प्रांत समरसता बड़ी संख्या में बजरंग दल कार्यकर्ता उपस्थित थे।