लव जिहाद का यह मामला ह्रदय विदारक, आरोपी अफजल, अरबाज, प्रिंस सैय्यद सैय्यद ने की हद पार

लड़की के विरोध करने पर कहा- हिन्दू लडकियों से सम्बन्ध बनाने पर जन्नत नसीब होती है

विश्व संवाद केंद्र, भोपाल    02-Oct-2022
Total Views |
आरोपी
 
मध्य प्रदेश के इंदौर में एक गर्भवती हिंदू महिला से चार मुस्लिमों ने मिलकर सामूहिक बलात्कार किया। जब महिला गर्भवती होने का बात कह छोड़ने के लिए गिड़गिड़ाने लगी तो आरोपितों ने कहा कि इस्लाम में सब जायज है और हिंदू महिला से सेक्स करने पर उन्हें जन्नत मिलेगी।
 
दरअसल, इस साल मई में 19 साल की एक शादीशुदा युवती का इंस्टाग्राम पर अरबाज नाम के एक मुस्लिम युवक से जान-पहचान हुई थी। महिला नौकरी की तलाश कर रही थी। यह बात जब अरबाज को पता चली तो उसने कहा कि उसके दोस्त प्रिंस सैयद और अफजल एडवायजरी का काम करते हैं। वह उनसे मिलवा देगा और वे उसकी नौकरी लगवा देंगे।
 
इंदौर के गणेश नगर की रहने वाली युवती को अरबाज ने मिलने के लिए भँवरकुंआ चौराहे पर बुलाया। वहाँ अफजल भी था। वहाँ अफजल रिज्यूमे बनाने की बात कहते हुए महिला का मोबाइल नंबर ले लिया। जब महिला घर लौटी तो अफजल ने उसे मैसेज किया कि वह उसे पसंद करता है।
 
उसने महिला से कहा, आप मेरी गर्लफ्रेंड बन जाओ। आप मेरी जरूरतें पूरी करो और मैं आपकी जरूरतें पूरा करूँगा। मैं आपकी जॉब भी लगवा दूँगा और ऊपर से आपको एकस्ट्रा पैसे भी दूँगा।” इसके बाद महिला ने अरबाज और अफजल से दूरी बना ली। एक महीना बाद यानी अगस्त 2022 में प्रिंस सैयद का महिला के पास मैसेज आया कि एक रिक्रूटमेंट है। अगर वह नौकरी करना चाहती है तो आ जाए। सैलेरी भी अच्छी और ज्यादा भाग-दौड़ भी नहीं करनी है।
 
इसके बाद 14 सितंबर 2022 को प्रिंस ने युवती को रीगल स्क्वॉयर पर बुलाया। वहाँ जब पहुँची तो वह एक कार में बैठा था, जिसमें अरबाज, अफजल के अलावा सैय्यद नाम का ड्राइवर भी था। जब वह कार में बैठी तो उसे खाने के लिए समोसा और पानी दिया। FIR की कॉपी में युवती का कहना है कि जब वह समोसा खाकर पानी तो उसे चक्कर आने लगा और वह बेहोश हो गई। इसके बाद विजयनगर के एक कॉलोनी स्थित एक घर में लेकर गए। इसके बाद प्रिंस और अफजल उसके कमरे में आए और कहा कि उसकी माँग को पूरा करे।
 
इसके बाद युवती उनके गिड़गिड़ाने लगी और कहा कि उसे छोड़ दे, क्योंकि वह प्रेग्नेंट है। युवती द्वारा दी गई शिकायत के अनुसार, पीड़िता के गिड़गिड़ाने पर अफजल बोला, “हमारे समाज में सब चलता है। हम हिंदू लड़की से संबंध बनाते हैं तो हमें जन्नत मिलती है।” इसके बाद दोनों ने महिला के साथ बलात्कार किया। इसके बाद महिला और उसके पति को जान से मारने की धमकी देते हुए चारों ने उसे रीगल स्क्वॉयर पर छोड़ दिया। डरी हुई महिला ने बहुत हिम्मत करने के बाद अपने पति को सारी बात बताई और तुकोगंज थाने में मामला दर्ज कराई।