जावेद हबीब का जताया विरोध

सेन समाज का कार्य है सेवाभाव वाला

विश्व संवाद केंद्र, भोपाल    08-Jan-2022
Total Views |
हबीब
 
ग्वालियर. हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब द्वारा महिला के बालों पर थकने की हरकत को लेकर ​गत दिवस सेन समाज ने विरोध प्रदर्शन करते हुए उसका पुतला दहन किया है. साथ ही पुलिस से जावेद हबीब के खिलाफ एफआइआर दर्ज करने की मांग की है।
 
पुतला दहन के बीच समाज के लोगों ने बताया कि सेन समाज का कार्य सेवाभाव का है। इस कार्य को सेन समाज काफी साफ-सफाई से करता है, लेकिन किसी ग्राहक के सिर पर थूककर हेयर कटिंग करना घृणित है, उन्होंने जावेद हबीब की निंदा करते हुए उस पर कार्यवाही करने की मांग की है.
 
सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे जावेद हबीब एक विडियो ज्यादातर लोगों का ध्यान अपनी ओर ले जा रहा है. इस विडियो में हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब ने मुजफ्फरनगर में आयोजित एक सेमिनार में महिला के सिर पर कटिंग करते हुए थूकता दिखाई दे रहा है. साथ ही उसके सिर पर थूकते हुए पानी की कमी पूरी होने की बात कह रहा है। हबीब द्वारा की गयी इस हरकत पर जगह-जगह से लोगों द्वारा आपत्ति जताई जा रही है.
 
महिला द्वारा जावेद हबीब द्वारा किये इस कृत्य की निंदा की है. बड़ौत में रहने वाली पूजा गुप्‍ता ने कार्यक्रम के बाद में इसका विरोध किया है। साथ ही उन्होंने इसकी शिकायत मुख्‍यमंत्री पोर्टल पर भी की है। मंसूरपुर पुलिस थाने में एक भी प्राथमिकी दर्ज की गयी है. पूजा गुप्ता एक ब्‍यूटी पार्लर चलाती हैं। वह पति के साथ किंग विला होटल में आयोजित एक कार्यक्रम में पहुंची थीं। यहीं पर जावेद ने उनके बालों में थूका था।
 
लाले सविता, राहुल कोटिया और दीपू श्रीवास सहित अनेक सेन समाज के लोगों ने मिलकर जावेद हबीब की निंदा की व उसका पुतला दहन किया. वहीं, राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी इस मामले में हस्‍तक्षेप किया है. साथ ही उसने ने उत्तर प्रदेश पुलिस से उक्त वीडियो की सत्यता की जांच करे जिसमें जावेद हबीब एक महिला के बालों में थूकते हुए दिख रहा है।