आसिफ बाबा ने लकवाग्रस्त महिला के साथ किया दुष्कर्म

अजमेर से वापिस आने के बाद बना था बाबा

विश्व संवाद केंद्र, भोपाल    13-Jan-2022
Total Views |
आसिफ बाबा
 
इंदौर. झाड़ फूक के नाम पर दुष्कोकर्म को अंजाम देने का एक और नया मामला सामने आया है जिसमें आसिफ बाबा नामक व्यक्ति ने एक लकवाग्रस्त महिला के साथ दुष्कीकर्म कर सबको खत्म करने की धमकी दी. मामला इंदौर के आसिफ बाबा से सम्बंधित है जिसने इलाज कराने आई महिला के साथ यह दुष्कीकर्म किया.
 
जानकारी के अनुसार बड़वानी जिले की एक महिला पिछले 2 साल से लकवा से परेशान है. जिसको उसके गांव के ही किसी परिचित ने झाड़-फूंक कराने की सलाह दी. बीच इंदौर के आजाद नगर में रहने वाला आसिफ बाबा का उसे पता दिया। आसिफ बाबा झाड़-फूंक से बीमारियां दूर करने का दावा करता था।
 
तो महिला इलाज कराने के इंदौर पहुंची. जहाँ ढोंगी बाबा ने महिला के पति को टोटका करने के लिए घर से 10 किलोमीटर दूर भेज दिया। फिर महिला के साथ दुष्कर्म किया। बाद में जब पति वापिस आया तो पत्नी ने उससे पूरी घटना बताई. दोनों ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसके बाद से ही आरोपी आसिफ बाबा फरार है।
 
जानकारी के अनुसार आसिफ बाबा पिछले 5 वर्ष पूर्व अजमेर गया हुआ था, वहाँ से वापिस लौटकर बाबा बना और झाड़-फूंक करके लोगों का इलाज करने का दावा करने लगा. उसने अब इस घटना को अंजाम दिया है. पुलिस उसकी खोज में लगी हुई है.