उज्जैन - 15 वर्ष की बच्ची से मोहित बनकर माहिद ने दोस्ती की, दोस्तों के साथ गैंगरेप

विश्व संवाद केंद्र, भोपाल    01-Apr-2021
Total Views |

 


ujjain love jihad_1  
 
 
उज्जैन में 15 वर्षीय नाबालिग के साथ दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। नाबालिग महाराष्ट्र के मालेगांव में काम करने गई थी। यहां पर यूपी के औरेया निवासी माहिद ने माेहित बनकर उससे दोस्ती की। माहिद उसे पुणे, दिल्ली और औरेया ले गया। इस दौरान उसने अपने दो दाेस्तों के साथ मिलकर लड़की से दुष्कर्म किया। जब नाबालिग गर्भवती हो गई तो उसे बस में बिठाकर उज्जैन उसकी बहन के पास भेज दिया। यहां नाबालिग ने एक दिव्यांग बच्चे को जन्म दिया, जिसकी मौत हो गई।

 

नाबालिग को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं काे मामला की जानकारी हुई। उन्होंने नाबालिग से फोन लगवाकर माहिद को उज्जैन बुलवाया। फिर उसे लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पीड़िता बड़वानी की रहने वाली है।

 

दर्दभरी दास्तां नाबालिग की जुबानी

 

'मालेगांव में माहिद मुझे मिला था। उसने मोहित बनकर मुझसे दोस्ती करके पुणे ले गया। यहां पर उसने दुष्कर्म किया। इसके बाद वह औरैया और दिल्ली ले गया। जहां उसके दो दोस्त कमाल और खुर्शीद ने भी दुष्कर्म किए। माहिद ने उसे पुणे, मालेगांव ,औरेया और दिल्ली में रखा और कई बार अपने दोस्तों के साथ मिलकर दुष्कर्म किया। विरोध करने पर माहिद एसिड से जलाने की धमकी देता था। तीनों दिल्ली में गैंग चलाते हैं। छोटे छोटे बच्चों को भी पकड़कर मारपीट करते और हाथ-पांव काटने की धमकी देते थे।'

 
ऐसे खुला पूरा मामला
 
दरअसल, अस्पताल में पीड़ित के पास ही हिंदू जागरण मंच के एक कार्यकर्ता की परिचित युवती भर्ती थी। उसको नाबालिग ने अपनी आपबीती सुनाई थी। इस तरह से यह बात हिंदू जागरण मंच के सदस्यों तक पंहुच गई। युवती को विश्वास में लेकर माहिद को फोन कराकर उज्जैन बुलाया गया। यहां पर उसके आते है हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने देवास गेट पुलिस के हवाले कर दिया। ASI रशीद खान ने बताया कि फिलहाल मामले को जांच में लिया गया है। पूरा मामला बड़वानी और अन्य शहरों का है, इसलिए जीरो पर कायमी करवा कर बड़वानी भेजा जा रहा है।