मुस्लिम लड़की से शादी करने पर लड़के के घर व गली पर हमला

22 Mar 2021 18:53:29

 


Delhi attack_1   
 
नई दिल्ली. मुस्लिम लड़की से प्यार और शादी करने पर हिन्दू लड़के के परिवार को भारी पड़ गया. मुस्लिम लड़की के परिजनों ने अन्य लोगों के साथ मिलकर हिन्दू लड़के के घर और गली पर हमला किया, वहां जमकर तोड़फोड़ की. पूरी घटना का सीसीटीवी में कैद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

जिहादी भीड़ ने इलाके आधे घंटे तक लाठी डंडों और तलवार के साथ लोगों की संपत्ति को नुकसान पहुंचाया. घटना के बाद से इलाके में तनाव फैल गया। घटना की सूचना के बाद मौके पर अर्द्धसैनिक बलों को तैनात कर दिया गया है. रात में हुए उपद्रव के बाद इलाके के लोग हतप्रभ हैं और दहशत में हैं.

दिल्ली के सराय काले खां की हरिजन बस्ती में सुमित नाम का एक लड़का रहता है. जो क्षेत्र की एक मुस्लिम लड़की से प्रेम करता था. दोनों ने शादी कर ली. हिन्दू लड़के से शादी करने की बात से लड़की के परिवार वाले इस कदर नाराज हुए कि उन्होंने सुमित को सबक सिखाने की ठान ली.

20 मार्च की रात को भीड़ ने हाथों में हथियार लेकर आई और सुमित के घर में ताला लगा होने के कारण पूरी गली में जमकर तोड़फोड़ की व हंगामा किया.

क्षेत्र के लोगों ने आरोप लगाया कि तोड़फोड़ करने के बाद वापस जाते वक्त सभी लड़के होली के दिन खून की होली खेलने की धमकी देकर गए हैं. जिसके बाद से गली के लोग डरे हुए हैं.

मामले की गंभीरता को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने एहतियातन गली में पैरामिलिट्री फोर्स तैनात कर दी है. घटना के बाद से ही तमाम आरोपी फरार हो गए हैं. फिलहाल दिल्ली पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.

Powered By Sangraha 9.0