भोपाल - 16 वर्ष की युवती को बंधक बना कर सलमान ने किया बलात्कार, मंसूफ़ ने दिया साथ

विश्व संवाद केंद्र, भोपाल    24-Feb-2021
Total Views |

 


Rape in Bhopal_1 &nb 
 
 
भोपाल के खजुरी इलाके से एक डरा देने वाली घटना सामने आई है. यहाँ 16 वर्ष की एक लड़की को सोमवार को खजुरी में एक युवक ने बंदी बना लिया और उसके साथ बलात्कार किया. पीड़िता जब अपने स्कूल से लौट रही थी, तब उसके एक दोस्त ने कहा कि आरोपी सलमान उससे मिलना चाहता था.

जब लड़की सलमान से मिलने गई, तो उसके दोस्त मंसूफ़ ने उन्हें एक कमरे में बंद कर दिया और सलमान ने उसके साथ बलात्कार किया. आरोपी ने उसे धमकी भी दी कि वह घटना के बारे में किसी को भी न बताए. यह अपराध दोपहर में मुगलिया छाप गांव में हुआ था. लड़की ने बताया कि, जब उसने भागने की कोशिश की, तो आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी. जब लड़की अपने घर पहुंची और अपने माता-पिता को घटना के बारे में बताया, तो वे उसे पुलिस स्टेशन ले गए और मामला दर्ज किया गया.

एसएचओ, खजुरी, संध्या मिश्रा ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि आरोपी सलमान 20 साल के और 21 वर्षीय मंसूफ़ को मंगलवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. उन्होंने कहा कि सलमान के खिलाफ अपहरण और बलात्कार के लिए मामला दर्ज किया गया था, जबकि मंसूफ़ के खिलाफ अपहरण में साथ देने की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि लड़की को मेडिकल जांच के बाद काउंसलिंग के लिए भेजा दिया गया है.